hindu outfits 620x400

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 20 अप्रैल को सेक्टर 53 इलाके में वजीराबाद गांव की खाली जमीन पर जुम्मे की नमाज अदा कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी करने के बाद अब हिन्दू संगठनों ने खुलेआम शुक्रवार को होने वाली नमाज को रोकने की धमकी दी है.

बता दें कि शुक्रवार की नमाज अदा करते वक्त जय श्री राम और राधे-राधे चिल्लाते हुए हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को नमाज अदा नहीं करने दिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ.

जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपियों में अरुण, मनीष, दीपक, मोनू उर्फ नंबरदार, मोहित और रविंदर नमक शख्स है. ये सभी आरोपी वजीराबाद और कन्हाई गांव के निवासी हैं. इस मामले में गुड़गांव की एक अदालत ने आरोपियों को जमानत दे दी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

gurugram namaz 620x400

हिन्दू संगठनों ने अब धमकी दी है कि वह खुले में नमाज रोकने के लिए शुक्रवार को सड़क पर उतरेंगे. संगठनों में से एक बजरंग दल के जिलाध्यक्ष अभिषेक गौर ने चेतावनी दी, ‘हमने जिला प्रशासन से दरख्वास्त की है कि खुले में नमाज पर रोक लगाई जाए. हम टीम बनाकर इस शुक्रवार को नजर रखेंगे ताकि यह सुनिश्चित कर सकें कि सरकारी जमीनों पर गैरकानूनी ढंग से खुले में नमाज न पढ़ी जा सके.’

हिन्दू संगठनों की धमकी के बाद तनाव का माहोल बना हुआ है. विरोध प्रदर्शन में शिवसेना, अखिल भारती हिन्दू क्रांति दल, हिन्दू सेना और स्वदेशी जागरण मंच के नेता-कार्यकर्ता शिरकत कर सकते हैं. ऐसे में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है.

Loading...