Sunday, December 5, 2021

नहीं थम रही मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी, रोहतक में मिली 9 साल की बच्ची की लाश

- Advertisement -

जम्मू के कठुआ में मंदिर में 8 साल की बच्ची और यूपी के उन्नाव में नाबालिग के साथ दरिंदगी को लेकर देश भर में गुस्सा है. बावजूद अब भी बच्चियों के साथ दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

अब हरियाणा के रोहतक जिले में एक 9 साल की बच्ची की लाश एक नाले से मिली है. इससे पहले गुजरात के सुरत में भी नौ साल की मासूम की लाश मिली थी. उसके शरीर पर करीब 100 चोट के जख्म पाए गए थे. जो 8 दिन तक पुराने थे.

टिटौली माइनर गांव स्थित हर्बल पार्क के करीब बच्ची की लाश को पार्क में तैनात एक सुरक्षा गार्ड और एक अन्य ने देखा था. रामभगत नाम के शख्स ने बताया कि बच्ची की लाश बेग में थी.

उन्होंने बताया, घटनास्थल पर कुत्ते बैग को नोंचने-फाड़ने में जुटे थे. उनको उसने भगाया और बैग देखा, तो वह दंग था. अंदर बच्ची की लाश थी. लाश बुरी तरह से सड़ जाने के कारण उससे भीषण दुर्गंध आ रही थी. बैग भी लाश फूलने के कारण बड़ा सा नजर आ रहा था.

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी अधिकारी देवी सिंह ने इस बारे में कहा कि जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, जिसके बाद जांच-पड़ताल की गई. बच्ची की मौत का कारण अभी पता नहीं लग सका है, जबकि लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई है,

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles