nikah

हरियाणा के पानीपत में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. एक भाई ने अपनी बहन की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने दुसरे धर्म के लडके के साथ शादी की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नांगलखेड़ी गांव में 3 अप्रैल से रागड खेड़ा हरदोई उप्र निवासी आरिफ अली, खदरी बहुती कलां हरदोई उप्र निवासी अवधेश व ऊषा कमरा लेकर किराए पर रह रहे थे. बृहस्पतिवार को आरिफ फैक्ट्री में काम करने के लिए चला गया. तो  पीछे से अवधेश ने उसकी बहन ऊषा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी व मौका देख फरार हो गया.

मृतका ऊषा के पति आरिफ ने बताया था कि दोनों ने पांच माह पहले ही प्रेम विवाह किया था. ऊषा के परिजन रिश्ते से खुश नहीं थे. परिजनों ने हरदोई में युवती के अपहरण की शिकायत भी दी थी. वह ऊषा के साथ दिल्ली में रहता था. शिकायत के आधार पर पुलिस ऊषा को हरदोई वापस ले गई. बाद में ऊषा भागकर उसके पास लौट आई थी. कुछ दिन पहले ही उसके साले अवधेश ने उसे पानीपत में नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलाया था.

source: iStock

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस ने आरोपित अवधेश की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश भी दी. पुलिस के अनुसार, उषा के परिजन उसके ऊपर आरिफ को छोड़कर उनकी बिरादरी के किसी लड़के से शादी करने का दबाव बना रहे थे.

थाना चांदनी बाग प्रभारी ने बताया कि आरोपित को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. आरोपित से गहनता पूछताछ करने व हत्या की असल वजह जानने के लिए उसे रिमांड पर लेंगे.

Loading...