violence 2 644x362

देश के विभिन्न हिस्सें रामनवमी के मौके पर हिंसा की आग में सुलग उठे है. जिससे गुजरात भी अछुता नहीं रहा. हिंदुत्व की प्रयोगशाला गुजरात में के अमरौली में दो समुदाय के बीच भड़की हिंसा में छह लोग घायल हो गए हैं.

गुरुवार रात को धार्मिक स्थल पर पत्थर फेंके जाने की घटना के बाद दो समुदाय आमने-सामने हो गए. पुलिस हस्तक्षेप के बावजूद भी इस हिंसा को रोका नहीं जा सका.  पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए चार बार हवाई फायर किया और आंसू गैस के गोले छोड़े.

प्रशासन के अनुसार इस घटना के बाद 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है और इनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस वजह से यहां दोनों समुदाय के बीच तनाव पैदा हुआ और इलाके में हिंसा भड़की.

masjid123

पुलिस का कहना है कि इलाके में स्थिति पर काबू पा लिया गया है और शांति बहाल कर दी गई है साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

वहीँ दूसरी तरफ  बिहार में हिंसा के मामले में दो स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित 50 लोगों को समस्तीपुर और नालंदा जिले से गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा बंगाल में हिंसा को बढ़ावा देने के आरोप में 60 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?