rameshchandra fefar facebook 625x300 1526654845494

गुजरात के एक सरकारी अधिकारी ने खुद को भगवान विष्णु का दसवां अवतार बताते हुए कल्कि अवतार घोषित किया है. साथ ही ऑफिस आने से भी कर दिया और कहा कि वह दुनिया को बदलने के लिए तपस्या में मग्न है.

दरअसल, सरदार सरोवर पुनर्वास एजेंसी के अधीक्षण अभियंता रमेश चंद्र फेफर कई दिनों से छुट्टी पर थे. जिसके बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया था. कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि उसकी तपस्या को धन्यवाद, कि देश में अच्छी बारिश हो रही है.

फेफर ने अपने दो पन्नों के जवाब में कहा है, ‘मैं उम्र के पांचवें दशक में प्रवेश करने के साथ ही विश्व के लोगों की अंतरात्मा के बदलाव के लिए अपने घर में तपस्या कर रहा हूं। मैं ऑफिस में बैठ कर इस तरह की तपस्या नहीं कर सकता हूं.’ अधिकारी ने दावा किया कि उसकी तपस्या के कारण ही भारत में पिछले 19 साल से अच्छी बारिश हो रही है. फेफर को जारी नोटिस और उसका विचित्र जवाब वायरल हो चुका है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कल्कि भगवान विष्णु...- Khabar IndiaTV

राजकोट स्थित आवास पर आज मीडिया से फेफर ने कहा, ‘‘ आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन मैं वस्तुत: भगवान विष्णु का दशम अवतार हूं और आने वाले दिनों में मैं इसे साबित कर दूंगा. मैं मार्च 2010 में कार्यालय में था तो मैने महसूस किया कि मैं कल्कि अवतार हूं. तब से मेरे पास दिव्य शक्तियां हैं.’’

उन्होंने आगे कहा कि अब यह सरदार सरोवर पुनर्वास एजेंसी को तय करना चाहिए कि एजेंसी के लिए मुझे ऑफिस में बैठा कर समय पास करवाना महत्वपूर्ण है कि देश को सूखे से बचाने के लिए कुछ ठोस काम करना.

Loading...