khatoli

उत्तर प्रदेश पुलिस का एक बार फिर से शर्मनाक चेहरा सामने आया है. यूपी पुलिस ने पिछले तीन महीनों से गौहत्या के आरोप में नौ महीने के शिशु सहित कई नाबालिग बच्चो को जेल में डाला हुआ है.

चाल चरित्र अभियान नाम के एक यूट्यूब चैनल से एक वीडियो शेयर किया गया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे बताया गया कि खतौली, जिला मुज़फ्फरनगर) से पुलिस ने गौहत्या के आरोप में 10 लोगों को तीन महीनो से गिरफ्तार कर रखा है जिसमे 4 नाबालिग भी शामिल हैं.

वीडियो में यह भी जानकारी दी गई कि 29 दिसंबर तक़रीबन साढ़े पांच बजे कथित तौर पर 4 लोगों ने गौहत्या की थी लेकिन वो पुलिस के पहुँचते ही वहां से फरार हो गए और जब वो पुलिस के हाथ नहीं आये तो पुलिस ने पड़ोस में दबिश दी जहाँ एक वकील रहता था जो पहले भी किसी मामले में फसा हुआ है और वहां से 4 लोगों को अरेस्ट किया जिनमे एक 8-9 महीने का शिशु भी है.

इस दौरान पुलिस ने एक महिला और उसकी 2 नाबालिग बच्चियों को भी गिरफ्तार किया. इस बारे में खतोली पुलिस स्टेशन इंचार्ज अंबिका प्रसाद भारद्वाज ने  कहा था कि गिरफ्तार किए गये लोग गौहत्या में लिप्त थे. हमने गोमांस और पांच गायों के अवशेष वहां से बरामद किये.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?