भिलाई: नाबालिग से रेप के मामले में दो दिन पहले ही हिन्दू धर्मगूरु आसाराम को उम्र कैद की सज़ा मिली है. बावजूद इससे धर्मगुरुओं ने कोई सबक हासिल नहीं किया है. अब छत्तीसगढ़ में एक पुजारी द्वारा दिव्‍यांग युवती से मंदिर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना इलाके के इतवारी बाजार स्थित धर्म स्थल पर आरोपी रमाकांत वैष्णव ने 24 अप्रैल की शाम करीबन 5 बजे कम्प्यूटर क्लास से अपने घर लौट रही बांसपारा निवासी कॉलेज छात्रा को बहाना बनाकर अपने पास बुलाया और फिर मंदिर में ले गया.

छात्रा नेमंदिर में जैसे ही प्रवेश किया, वैसे ही मौका पाकर आरोपी रमाकांत वैष्णव ने दरवाजा बंद कर दिया. इस बीच युवती बेहोश हो गई. युवती को जब होश आया तो उसके साथ कई बात बलात्कार हो चूका था. इसके बाद आरोपी पुजारी ने किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दुष्कर्म के आरोप में मंदिर का पुजारी गिरफ्तार

पुलिस को युवती ने बयान दिया है कि वह मंगलवार की शाम कंप्यूटर क्लास से घर वापस लौट रही थी कि राम मंदिर के पास पुजारी ने कहा कि तुम्हारी मां अंदर पोछा लगा रही है तुम्हें बुलाया है अंदर जब वह पहुंची तो पुजारी उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और अपने कमरे में ले जाकर जमीन पर गिरा दिया. कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई और 15 मिनट बाद जब होश आया तो उसके आधे तन पर कपड़े नहीं थे. पूछने पर पुजारी ने कहा कि उसने शारीरिक संबंध बनाया है और बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने आरोपी पुजारी के खिलाफ धारा 376, 342, 506 के तहत मामला दर्ज किया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मंदिर जैसे पवित्र जगह में अपनी हवस की आग बुझाने वाले पूजारी की इस हरकत से शहर में आक्रोश का माहौल बना हुआ है.

Loading...