pic bihar 1 620x400

बिहार के जहानाबाद से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है. जिसमे कुछ दरिंदे एक नाबालिग से सरेआम बलात्कार की कोशिश कर रहे है. लड़की चीख रही है चिल्ला रही है. लेकिन उसे बचाने वाला कोई नहीं है.

वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस मामले में पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने संज्ञान लिया है. उन्होंने एसआइटी गठित कर जांच का आदेश दिया. एसआइटी में एएसपी (ऑपरेशन), जहानाबाद के एसपी शामिल होंगे.

वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ नोंच-खसोट कर रहे हैं, हर लड़का उस पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है.

पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद बाइक को जब्त कर लिया है और एक युवक की शिनाख्त की है. इस मामले में जहानाबाद और गया में कुछ इलाके में छापेमारी भी गई है.

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि नगर थाना के सब इंस्पेक्टर श्यामसुंदर सिंह के लिखित बयान के आधार पर बाइक मालिक समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज की गई है. इन लड़की पर बल प्रयोग, उसे निर्वस्त्र करने और बर्बर तरीके से आपराधिक बल प्रयोग का आरोप है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?