98987987

बिहार की भभुआ और जहानाबाद विधानसभा सीट पर कई चरण के नतीजे सामने हैं. बिहार के अररिया लोकसभा सीट और बिहार विधानसभा की दो सीटों भभुआ और जहानाबाद पर हुए उपचुनाव की गिनती आज जारी है.

वहीँ जहानाबाद विस उपचुनाव में राजद प्रत्याशी सुदय यादव 35 हजार वोटों से जीत दर्ज की है. वहीं, अररिया में भी राजद आगे चल रहे है. हालांकि, भभुआ में बीजेपी प्रत्याशी आगे चल रहे हैं.

आपको बता दें कि, 11 मार्च को इन सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान हुआ था. आज चल रही वोटों की गिनती में अररिया से राजद उम्मीदवार सरफराज आलम भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह से, भभुआ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार रिंकी रानी पांडेय कांग्रेस के शंभू पटेल से और जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र में राजद प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव जदयू के अभिराम शर्मा से आगे चल रहे हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ में अररिया से राजद के सांसद रहे मोहम्मद तस्लीमुद्दीन, जहानाबाद से राजद के विधायक रहे मुंद्रिका सिंह यादव और भभुआ से भाजपा के विधायक रहे आनंद भूषण पांडेय के निधन की वजह से चुनाव आयोग ने 9 फरवरी को इस सीटों पर उपचुनाव की अधिसूचना जारी की थी.

आपको बता दें कि, अररिया से चुनावी मैदान में कुल सात उम्मीदवारों के नतेगे इवीएम् में है. जिनमें राजद ने दिवंगत सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज़ आलम को और भाजपा ने प्रदीप सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

Loading...