जहानाबाद छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने चार और नाबालिगों को किया गिरफ्तार

11:31 am Published by:-Hindi News
pic bihar 1 620x400

बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ सरेआम बलात्कार की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने चार और नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इसी के साथ इस मामले में पकड़े गए लोगों की संख्या आठ हो गई है.

जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि भरथुआ गांव के एक नाबालिग समेत चार अन्य निवासियों को पकड़ने के एक बाद इन चार नाबालिगों को पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि यह गांव काको थानाक्षेत्र के अंतर्गत आता है.

पुलिस ने पहली जांच रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस घर-घर जाकर छानबीन कर रही है और बाकी हमलावरों की पहचान के लिए गांव वालों और पड़ोसियों से बात कर रही है.

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस मामले में पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने संज्ञान लेते हुए एसआइटी गठित कर जांच का आदेश दिया था.

वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ नोंच-खसोट कर रहे हैं, हर लड़का उस पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें