Thursday, December 9, 2021

जहानाबाद छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने चार और नाबालिगों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ सरेआम बलात्कार की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने चार और नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इसी के साथ इस मामले में पकड़े गए लोगों की संख्या आठ हो गई है.

जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि भरथुआ गांव के एक नाबालिग समेत चार अन्य निवासियों को पकड़ने के एक बाद इन चार नाबालिगों को पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि यह गांव काको थानाक्षेत्र के अंतर्गत आता है.

पुलिस ने पहली जांच रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस घर-घर जाकर छानबीन कर रही है और बाकी हमलावरों की पहचान के लिए गांव वालों और पड़ोसियों से बात कर रही है.

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो के वायरल होने के बाद अब इस मामले में पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने संज्ञान लेते हुए एसआइटी गठित कर जांच का आदेश दिया था.

वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ नोंच-खसोट कर रहे हैं, हर लड़का उस पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles