Friday, June 18, 2021

 

 

 

मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाकर देश को बांटने की हो रही कोशिश: मुफ़्ती अशफाक़ कादरी

- Advertisement -
- Advertisement -

देहरादून: ऑल इंडिया तंजीम उलेमा ए इस्लाम के प्रमुख मुफ्ती अशफाक हुसैन क़ादरी का कहना है कि इस्लाम धर्म और मुसलमानों के खिलाफ एक के बाद एक विवादास्पद और अपमानजनक बयान सांप्रदायिक ताकतों की और से बयान सामने आ रहे है। ताकि समाज में एक विभाजन पैदा किया जा सके।

उन्होने स्वामी यति नरसिंहानंद सरस्वती और दर्शन भारती के विवादास्पद बयानों की निंदा करते हुए कहा कि कुछ ताकते देश में हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे को नष्ट करने पर आमदा है। आए दिन मुसलमानो के खिलाफ भड़काऊ बयान दिये जाते है। जिससे मुल्क का माहौल तनावपूर्ण है और शांति को भी खतरा है।

स्वामी नरसिंहानंद सरस्वती के बाद अब दर्शन भारती ने मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने का एक अभियान सा छेड़ दिया है। जो देश की गंगा-जमुनी तहजीब को नष्ट कर रहा है। ये लोग न केवल उत्तराखंड की शांति और भाईचारे को तहस-नहस कर रहे है बल्कि पूरे देश को सांप्रदायिक आग में झौकने पर तुले है।

उन्होने कहा, कभी लव जिहाद तो कभी लेंड जिहाद जैसे फर्जी मुद्दों के जरिये मुसलमानो को बदनाम कर बहूसंख्यक समाज में उनके प्रति नफरत भरी जा रही है। ये लोग इस्लाम के खिलाफ भी दुष्प्रचार कर रहे है। उन्होने कहा कि पुलिस प्रशासन को ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles