Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

कठुआ रेप केस से जुड़े SP सुलेमान चौधरी का किया गया तबादला

- Advertisement -
- Advertisement -

जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिक्षक (SP) का ट्रांसफर कर दिया गया.

महबूबा मुफ्ती सरकार ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुलेमान चौधरी को हटाकर श्रीधर पाटिल को उनकी जिम्मेदारी सोंपी गई है. श्रीधर पाटिल पहले कुलगाम के एसपी थे.  हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि सुलेमान चौधरी का तबादला आखिर क्यों हुआ.

कठुआ के अलावा सोपियां, सोपोर, कुपवाड़ा और एओजी श्रीनगर जिलों के एसपी का भी तबादला हुआ है. बता दें कि कठुआ गैंगरेप में चार्जशीट दायर की जा चुकी है. जिसके अनुसार, बच्ची के साथ एक देवस्थान पर किया गया था.

asifa pro

इस मामले में देवस्थान के पुजारी, उसके लड़के, नाबालिग भतीजे, दो पुलिसकर्मी सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने प्लान बनाकर पहले बच्ची का अपहरण किया, फिर देवस्थान पर ही कई दिनों तक रेप किया और अंत में उसकी हत्या कर दी.

17 जनवरी को बच्ची की जंगल से लाश मिली. नौ अप्रैल को इस मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होना था लेकिन वकीलों ने इतना हंगामा कियाा कि चार्जशीट दाखिल नहीं हो पाई. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने 10 अप्रैल को चार्जशीट दाखिल की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles