समाजवादी पार्टी की अंदरूनी कलह समाप्त होने के नाम ही नहीं ले रही हैं, अब एक बार फिर से शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे अखिलेश यादव के खिलाफ बगावती तेवर दिखाते हुए 11 मार्च के बाद वह अलग पार्टी बनाने के ऐलान किया हैं. हालांकि उन्होंने आज सपा के निशान से ही अपना नामांकन भरा हैं.

शिवपाल सिंह यादव जसवंत नगर सीट से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान शिवपाल ने कहा कि 11 मार्च को नतीजे आने के बाद वह अलग पार्टी बनाएंगे. कांग्रेस से सपा के गठबंधन पर नारजगी जाहिर करते हुए शिवपाल ने कहा, “कांग्रेस की क्या हालत थी, सिर्फ चार सीटें जीतने की. किसका फायदा किया कांग्रेस का, टिकट हमारे लोगों का काटा.”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नेता जी का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. शिवपाल ने कहा, “जो चाहे मुझसे ले लो, नेता जी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते.” इस दौरान उन्होंने अखिलेश पर भी हमला किया. उन्होंने कहा, ‘मेहरबानी हो गई कि टिकट भी दे दिया, फॉर्म A और B भी दे दिया. नहीं तो निर्दलीय ही लड़ना होता.’

उन्होंने कहा, ‘हम जानते हैं की समाजवादी पार्टी में भी भीतर-घात करने वाले लोग हैं. उनसे सावधान रहने की जरूरत है.’ शिवपाल ने कहा, ‘बहुत से लोगों ने कहा है की जो कुछ हैं नेताजी की वजह से हैं, उन्हीं लोगों ने आज नेता जी को अपमानित करने का काम किया है.’ शिवपाल ने कहा कि अभी जो सरकार चली थी 5 साल, हमारे विभाग क्या किसी से कम अच्छे चले.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें