मध्य प्रदेश में पुलिस जवानों पर हमला कोई आम बात हो चुकी है. लेकिन अब उनका मुखिया भी सुरक्षित नहीं है. दरअसल, इंदौर में चार बदमाशों ने एसपी को उनके घर में बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम दे डाला।

जानकारी के अनुसार, दो चोरों ने सरकारी क्वार्टर्स में रहने वाले पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुनील राजौर के घर में खिड़की तोड़ कर प्रवेश किया और बाकी दो  घर के पीछे के दरवाजा का लॉक खोलकर घुस आए.

घटना के बारे में बताते हुए एसपी ने कहा कि पहले बदमाश उनकी मां के कमरे में गए, और फिर उनके कमरे में जाकर पर्स के पैसे और डेबिट कार्ड निकाल लिए. वे मुझे कमरे में बंद कर बहन संगीता और मां के कमरे की तरफ गए, जहां वे सो रहीं थीं। बदमाशों को देखकर मां और बहन चिल्ला पड़ीं तो मैं जब उनकी मदद करने के लिए बाहर निकलने जा रहा था तो पता चला कि बदमाशों ने बाहर से दरवाजा ही बंद कर दिया।

up police inhuman face disclose

पुलिस अधिकारी 20 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घर को घेर लिया। तीन चोर पुलिस के आने  से पहले भागने में कामयाब रहे जबकि घर के अंदर फंसा एक चोर पकड़ा गया। पकड़ गए चोर ने पुछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह खरगोन का रहने वाला है।

आरोपियों ने कथित रूप से सीसीटीवी केबल काट कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। इस बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें