उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच सूबे के राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के खिलाफ एक पत्रकार ने जिंदा जलाने की धमकी देने की पुलिस से शिकायत की है. चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह कुशीनगर की हाटा सीट से सपा के टिकट पर प्रत्याशी हैं.

राष्ट्रीय दैनिक अखबार के स्थानीय पत्रकार मनोज गिरि ने पुलिस शिकायत में कहा कि मंत्री राधेश्याम सिंह ने कल दोपहर उसे फोन करके कहा, ‘‘तुम मेरे बारे में गलत खबरें लिखकर अफवाहें फैलाते हुए जिससे मुझे चुनाव में नुकसान होगा. अगर तुम नहीं मानोगे तो 4 मार्च को अपने यहां मतदान के बाद तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूं.’’

उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह को मंत्री के साथ अपनी बातचीत की ऑडियो क्लिप भी दी है. पत्रकार ने पुलिस अधीक्षक राजूबाबू सिंह को इस सिलसिले में तहरीर भी दी है. सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी. मंत्री पर इससे पहले भी सरकारी अधिकारियों को अपशब्द कहने और धमकी देने के आरोप लगे हैं.

बता दें कि 2015 में पत्रकार जगेंद्र सिंह को शाहजहांपुर में कथित रूप से जलाकर मार देने के मामले में यूपी के एक और मंत्री राम मूर्ति सिंह वर्मा और 5 अन्य पर मामला दर्ज किया गया था. जगेंद्र ने अवैध रेत खनन और जमीन हड़पने के मामले में मंत्री के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट लिखा था.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें