कथित सामूहिक बलात्कार के मामलें में फरार चल रहे यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को यूपी पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया हैं. सपा के इस नेता को अब लखनऊ के आलमबाग थाने में लाया गया है.

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रजापति को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश ने बताया, सामूहिक बलात्कार के मामले में प्रजापति के साथ अभियुक्त बनाये गये अमरेन्द्र उर्फ पिंटू, रुपेश्वर तथा विकास वर्मा को लखनऊ के हजरतगंज इलाके में गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने आगे कहा, इस मामले में अशोक तिवारी, आशीष शुक्ला, प्रजापति के गनर चंद्रपाल तथा कल पकडे गये तीन अन्य समेत कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था. प्रजापति को आज पकडा गया.  गैंगरेप मामले में केस दर्ज होने के बाद गायत्री प्रसाद प्रजापति कई दिनों से फरार थे. गिरफ्तारी पर रोक के लिए वे सुप्रीम कोर्ट भी गये थे लेकिन उन्हें कोई राहत नही मिली. अदालत ने भी गायत्री को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया था.

पीड़ित महिला का आरोप है कि वह प्रजापति से लगभग तीन साल पहले मिली थी. उस समय मंत्री ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया और उसकी तस्वीरें भी ले ली. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके बाद प्रजापति ने उसको कई बार तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करते हुए रेप किया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?