Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

सपा घमासान पर बोले आजम खान – ‘लोग बाप और बेटे के रिश्ते से भी नफरत करने लगेंगे’

- Advertisement -
- Advertisement -

azam

समाजवादी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर मचे घमासान पर पार्टी के प्रमुख नेता आजम खान ने रामपुर में कहा कि  आज जो हो रहा है इतिहास में बुरे लफ्जों में लिखा जाएगा. रिश्तों पर उंगली उठेगी, लोग लहू पर यकीन नहीं करेंगे. खून से खून जुदा होने लगा है. लोग औलाद के नाम से औलाद, बाप के नाम से नफरत करने लगेंगे. रिश्तों के बिगाड़ ने प्रदेश का मुकद्दर बिगाड़ दिया है.

उन्होंने आगे कहा कि पांच साल कामयाबी के बाद आज पार्टी नुख्ताचीनी का विषय बन गई है, जिसका जश्न भाजपा मना रही है और समाजवादी लोग मायूस हैं. उन्होंने कहा कि समाजवाद और लोकतंत्र दोनों आंखों से आंसू बहा रहा है, देश के सबसे बड़े राज्य की राजनीति बहुत ही हल्की साबित हो रही है, यह हम सभी के लिए शर्म की बात है.

उन्होंने अमर सिंह का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि एक मछली पूरे तालाब को गंदा कर दिया है, यूपी के साथ सपा को भी एक व्यक्ति के विचारों की गंदगी ने पूरी सरकार का सौदा कर दिया, ऐसे घटिया व्यक्ति को मजबूत नहीं होने देना है.

आजम ने कहा कि पार्टी से निकाले जाने पर भी हमने कश्ती नहीं बदली. उन्होने कहा कि आज हमारे सामने बड़ी चुनौती है कि किस तरह भाजपा को सत्ता में आने से रोकें. उन्होने खुद को सही फैसला लेने और बड़ों को भी सद्बुद्धि आने की दुआ की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles