Symbolic Image

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में फर्जीवाड़े से परेशान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में कार्यरत दो चचेरे भाइयों ने न्याय की बांट जोहते-जोहते इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई है। भाइयों ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंपते हुए कहा है कि दोनों को अगर न्याय नहीं मिल सकता तो उन्हें इच्छा मृत्यु की अनुमति दे दी जाए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतीक कुमार ने आवेदन पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सीआरपीएफ में पदस्थ भिंड जिले के मेहगांव निवासी चचेरे भाइयों हेमंत सिंह भदौरिया तथा लोकेंद्र सिंह भदौरिया ने अपने आवेदन में कहा है कि दोनों भाइयों को ग्वालियर निवासी प्रेमपाल सिंह, बीडी शर्मा, अनिरुद्ध सिंह गुर्जर, अतेन्द्र सिंह गुर्जर, राजवीर सिंह गुर्जर तथा विनोद सिंह भदौरिया ने शासकीय भूमि दिखाकर उसे बेचने के लिए फर्जी तरीके से अनुबंध कर दस लाख रपए की ठगी कर ली।

भाइयों का आरोप है कि उन्हें ना तो कोई जमीन मिली और ना ही उनका पैसा वापस मिला। दोनों भाइयों का कहना है कि उनकी छुट्टियां 21 मई को खत्म हो रही हैं। उन्होंने एसपी से मांग की है कि वे पारिवारिक और आर्थिक रूप से परेशान हो चुके हैं। उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है, इसलिए उन्हें इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?