porn

हैदराबाद: मोबाइल पर पोर्न फ़िल्में देखने की लत से परेशान एक शख्स ने अपने बेटे का हाथ काट डाला.  पुलिस ने इस संबंध में धारा 307 (हत्या के प्रयास) का केस दर्ज कर पिता को हिरासत में ले लिया है.

पुराने हैदराबाद के पहाड़ीशरीफ इलाके में रहने वाले 44 वर्षीय मोहम्मद कय्यूम कुरैशी पुराने हैदराबाद के पहाड़ीशरीफ इलाके में रहने वाले 44 वर्षीय मोहम्मद कय्यूम कुरैशी की मोबाइल पर पोर्न फ़िल्में देखने की लत से बेहद ही परेशान था. वह दिन भर पोर्न फिल्में देखता रहता है और काम-धंधा ठीक से नहीं करता था.

ऐसे में अपने बेटे की इन्हीं करतूतों से तंग आ कर कयूम ने खालिद का सीधा हाथ काट दिया. कुरैशी ने पुलिस को बताया कि उसके चार बच्चों में सबसे बड़े बेटे खालिद ने कुछ ही पहने स्मार्टफोन खरीदा था और उसे अश्लील फिल्में देखने की लत लग गई थी.

कुरैशी ने बताया कि कई बार चेतावनी के बावजूद खालिद ने पोर्न देखना बंद नहीं किया. इस रविवार उसने खालिद को पोर्न देखते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. उसने बेटे के हाथों से मोबाइल छीनने की कोशिश भी की, लेकिन वह फोन देने को तैयार नहीं हुआ और उसे दांत काट कर घर से भाग गया.

घर से भागते हुए कहा था कि वह कभी वापस नहीं लौटेगा, लेकिन देर रात जब घर पर सब लोग सो गए, तब वह चुपके से घर में घुस आया. अगले दिन दोनों के बीच कहासुनी हुई और  कुरैशी ने पास पड़े चापड़ से अपने बेटे का दाहिना हाथ कोहनी के नीचे से काट दिया.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें