cattle seized 1

पश्चिम बंगाल के मालदा में बीएसएफ ने तीन गाय तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो गायों की तस्करी बांग्लादेश में कर रहे थे। तीनों की गिरफ्तारी आदमपुर भारत-बांग्लादेश सीमांत इलाके से हुई है। बीएसएफ अधिकारियों ने बाद में गिरफ्तार तस्करों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया।

प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि अभी महानंदा नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। आदमपुर सीमांत इलाके से होकर यह नदी बहती है। नदी के उस पार बांग्लादेश है. इन दिनों नदी के जरिये गायों की तस्करी धड़ल्ले से चल रही है।तस्करों की पहचान रामू चौधरी, आलोक चौधरी और गया चौधरी के रूप में की गयी है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के दिन आरोपी आदमपुर के छोटपुर इलाके में नदी के पास गायों को केला के थम्ब को रस्सी के जरिये बांध रहे थे।  वे लोग मवेशियों को उस पार करा पाते इससे पहले ही उन्हें पकड़ लिया गया। इस दौरान 28 गायों को भी जब्त किया गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इससे पहले मध्यप्रदेश के छत्तरपुर में अवैध रूप से ट्रक में भरकर गायों को कटान के लिए ले जाते हुए लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में हतना गांव के अशोक शुक्ला, लखन अहिरवार और लच्छू अहिरवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था।

Loading...