मुरादाबाद। शहर के जामा मस्जिद इलाके में आसमान में उड़ रही चीलों को खिलाना छह लोगों को महंगा पड़ गया। पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के उनको गिरफ्तार कर 70-80 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल इस हरकत से शहर के इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। यही सड़क प्राचीन काली मंदिर की तरफ भी जाती है और सड़कों पर मांस के टुकड़े देख दूसरे धर्म के लोगों ने आपत्ति भी दर्ज कराई थी। पुलिस का आरोप है कि लोकतंत्र बचाओ मोर्चा संस्थापक इक़बाल अहमद व उसके साथियों द्वारा मांस के टुकड़े उछाल उछाल कर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास कर जाम लगाया। इस कार्य से वहां से आने जाने वाले दूसरे समुदाय के लोग भड़क गए। दुकानें बंद हो गई।

पुलिस को वहां पहुँच कर भीड़ को तितर बितर करना पड़ा। चौकी इंचार्ज बरवलान प्रवीण सिंह ने थाना मुगलपुरा में मुक़दमा अपराध संख्या 150/ 2017 IPC की धारा 153A/ 147/188 व 7 क्रिमनल एक्ट के तहत दर्ज किया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसमें पुलिस ने इक़बाल अहमद, जावेद, मौहम्मद एहमद, बल्लू, अबुल, वारिश, व मंसूर सहित 70-80 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि 3 दिन पहले इक़बाल हुसैन ने एसएसपी कार्यालय के सामने अवैध बूचड़खाने बंद करने के विरोध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के बारे में उत्तेजक बयानबाज़ी की थी।

Loading...