Tuesday, January 25, 2022

बिहार के सीतामढ़ी में हुई ‘चांदी की बारिश’, लोगों ने जमकर भरे जेब

- Advertisement -

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड में ‘चांदी की बारिश’ ने सुबह से इलाके के लोगों को हैरत में डाला हुआ है। दरअसल, बुधवार की सुबह जब लोग नींद से जगे तो हैरान रह गए। लोगों ने सुरसंड के टॉवर चौक से बाराही गांव तक जाने वाली सड़क पर चांदी बिखरी पाई।

करीब तीन किलोमीटर में चांदी का बुनियानुमा दाना बिखड़ा पड़ा था। देखते ही देखते इस तीन किलोमीटर में गिरे चांदी के दाना को चुनने के लिए दर्जनों लोगों का हुजूम सड़क पर उतर गया। दर्जनों लोग डेढ़ सौ ग्राम से आधा किलो तक चांदी के गिरे हुए दाना को चुनने में सफल हुए।

बता दें कि नेपाल बॉर्डर पास में ही इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कोई तस्कर किसी बोरी में चांदी ले जा रहा होगा और बोरी फट जाने से चांदी रास्ते भर गिरती चली गई होगी।

स्थानीय बाजार के स्वर्ण व्यवसायी सह एसबीआई के पूर्व गोल्ड चेकर रहे स्वर्ण मंदिर ज्वेलर्स के संचालक राजू कुमार सोनी आभूषण मंदिर ज्वेलर्स के संचालक विशाल कुमार सोनी ने बताया कि जिन लोगों को सड़क पर गिरे हुए चांदी का जो दाना मिला है वह सबसे उत्तम किस्म का चांदी माना जाता है।

पुलिस भी सड़क पर इतनी भारी मात्रा में बिखरी हुई चांदी देखकर हैरान है। पुलिस दल ने तलाश शुरू कर दी है। अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles