अमृतसर: बीते दिनों अमृतसर के ओठिया गांव में शॉक सर्किट के कारण  करीब 117 एकड़ जमीन की फसल जल जाने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों को अपनी जेब से इस नुकसान का मुआवजा देने का वादा किया था. उन्होंने ये वादा आज पूरा कर दिया.

बचत भवन में आयोजित कार्यक्रम में सिद्धू ने 15 लाख रु डिप्टी कमिश्नर कमलदीप सह संघा को दे दिए और बाकी के बचे दो लाख रुपये भी जल्द देने का वादा किया. दरअसल, फसल के नुकसान के बाद सिद्धू ने मौका ए मुआइना कर किसानों से वादा किया था कि उनके नुकसान का जितना मुआवजा सरकार देगी, उतना ही मुआवजा वे अपनी जेब से देंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस बारें में सिद्धू ने कहा की मेरे लिए फक्र कि बात है कि आज अच्छाई का जरिया बनने का मौका मिला है. परमात्मा लोगों के दिलों में बसा है और यह उन्होंने किसी के लिए नहीं बल्कि अपने लिए किया है. उन्होंने कहा कि वो अपनी कमाई का दसवंद दे रहा हैं. राजनीति गंदी हो चुकी है.

इसके अलावा खटकरकलां में शहीद भगत सिंह के पैतृक गाँव में बन रही स्मारक स्थल पर उन्होने शहीद भगत सिंह के घर का बकाया बिजली बिल भरने के लिए ढाई लाख रुपये का बैंक चेक मौके पर दिया.

सिद्धू यहाँ भगत सिंह स्मारक स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरानएक पत्रकार ने सिद्धू से भगत सिंह के घर के बकाये बिल से जुड़ा सवाल पूछ लिया. सिद्धू ने तुरंत ही पूछा कि कितने का बिल बाकी है? जवाब मिला ढाई लाख. सिद्धू ने अपने सहयोगी से चेक बुक मंगा कर तुरंत ढाई लाख रुपये का चेक काटकर दे दिया.

Loading...