गुड़गांव के धनकोट गांव की एक मस्जिद में शनिवार देर रात अज्ञात लोगों के एक ग्रुप ने गोलीबारी की। हालांकि फिलहाल किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।  पुलिस के अनुसार, इमाम द्वारा पेश की गई शिकायत के आधार पर इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो घटना के समय मस्जिद की छत पर सो रहा था।

राजेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने कहा, “उन्होंने आरोप लगाया है कि एक मोटरसाइकिल पर कम से कम 3 लोगों ने 12 बजे के आसपास मस्जिद में गोलीबारी की। वह उस समय छत पर सो रहा था और गोलियों की आवाज से जाग गया।”

उन्होने कहा, “हमने शिकायत के आधार पर, शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। घटनास्थल पर कुछ खाली कारतूस मिले हैं और आरोपियों की पहचान के लिए जांच जारी है। हम इस क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों से फुटेज लेने की भी कोशिश कर रहे हैं, ताकि यह देखा जा सके कि क्या वे हमें किसी भी तरह की सहायता प्रदान कर सकते हैं।

बता दें कि दो दिन पहले ही गाँव के 6 लोगों को किया गया था। दरअसल पड़ोसियों को शक था कि सभी लोग निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात में शामिल हुए थे। हालांकि इन लोगों ने निज़ामुद्दीन से लौटने की पुष्टि नहीं की है लेकिन सभी के सैंपल लिए गये हैं। इन्हें अब आइसोलेशन में रखा गया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन