उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मंझिला थाना इलाके में एक पिता ने अपनी ही बेटी की गर्दन धड़ से अलग कर दी और उस्का सिर लेकर सड़क पर निकल पड़ा। यह दृश्य जिसने भी देखा सिहर गया।

जानकारी के अनुसार, यह वारदात मंझिला थाना इलाके के पांडेतारा गांव की है। आरोपी सर्वेश ने धारदार हथियार से अपनी 17 वर्षीय बेटी का सिर काटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसका कटा हुआ सिर लेकर पैदल थाने की ओर चल पड़ा। रास्ते में कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे देखा और इसके बाद उसे थाने ले जाया गया जहां उसने पुलिस को सारी बात बताई और अपना अपराध स्वीकार किया।

थानेदार अनुराग वत्स के मुताबिक, पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जांच कर रहे हैं। मृतका के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है। आरोपी को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के परिजन के बयान लिए जा रहे हैं।

आरोपी का कहना है कि उसने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इसके बाद बेटी को कई बार समझाया, लेकिन दोनों ही अपनी हरकतों को सुधरा नहीं। आरोपी ने बताया क‍ि बुधवार को जब उसकी पत्नी खेत पर काम करने चली गई और बूढ़ी मां घर के बाहर दुकान पर बैठी थी। इसी बीच उसने बेटी को कमरे के अंदर कुंडी लगाकर बंद कर दिया और धारदार हथियार से उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया।

आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है। मृतका के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है। आरोपी को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के परिजन के बयान लिए जा रहे हैं।