god

god

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर मध्यप्रदेश में हंगामा मचा हुआ है. हाल ही में ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने गोडसे के मन्दिर का निर्माण किया है. इसी बीच अब शिवराज कैबिनेट के एक मंत्री ने गोडसे को महापुरुष करार दिया.

न्यूज18 से बातचीत में लाल सिंह आर्य ने कहा कि हिंदू महासभा को नाथूराम गोडसे की मूर्ति स्थापित करने के पहले सरकार से अनुमति मांगनी चाहिए थी. हालांकि, गोडसे के बारे में पूछे गए सवाल पर मंत्री ने उसे महापुरुष का दर्जा दिया है.

ध्यान रहे प्रशासन की इजाजत के बिना दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा भवन में गोडसे के मंदिर का निर्माण किया गया. इस मामले में जिला प्रशासन ने हिंदू महासभा को भी नोटिस जारी किया है.

इस पुरे मामले को राजनीतिक मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मौर्चा खोला हुआ है. कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में बापू की मूर्ति के पास मौन विरोध कर रहे है.

कांग्रेसियों ने ऐलान किया है कि यदि तय समय सीमा में गोडसे की मूर्ति नहीं हटाई गई तो उसे तोड़ दिया जाएगा. जिसके जवाब में हिन्दू महासभा ने कहा कि गोडसे की प्रतिमा को हटाया गया तो हम महात्मा गांधी की प्रतिमा को तोड़ेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?