4566

मध्य प्रदेश में 15 सालों तक शासन करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जनता के भारी गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है। बुधनी से उम्मीदवार शिवराज के परिवार को जनसम्पर्क के दौरान जनता का विरोध झेलना पड़ा है।

हाल ही में उनकी पत्नी साधना सिंह को जनसंपर्क के दौरान कुछ महिलाओं के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पानी की समस्या को लेकर एक महिला ने उन्हें खूब खरी-खरी सुनाईं। अब बीते गुरुवार उनके बेटे कार्तिकेय को जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों का काफी विरोध झेलना पड़ा।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जैसे ही कार्तिकेय ग्रामीणों से मिले तो वहां के लोगों ने पानी और सड़क की समस्या उनके सामने रख दी। ग्रामीण ने एक ही बात सबसे ज्यादा कह रहे थे कि ‘आप जैसे अभी आए वैसे ही पहले भी आ सकते थे न, आप पहले क्यों नहीं आए। अब तो आप वोट के लिए आए हैं न’।

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिकेय के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया को पूरे मामले को कैमरे में कैद करने से रोकने की कोशिश भी की जिसे लेकर मीडिया में नाराजगी साफ नजर आई। किसी तरह ग्रामीणों को जल्द समस्या दूर होने का आश्वासन देकर शांत कराया गया।

बता दें कि सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट से इस बार कांग्रेस ने अरुण यादव को उतारा है। प्रदेश में 28 नवंबर को 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा। जबकि 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें