Thursday, August 5, 2021

 

 

 

शिवराज के लिए वोट मांगने पहुंची पत्नी साधना सिंह को जनता ने सुनाई खरी-खरी

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश में 15 सालों तक शासन करने वाली बीजेपी को बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। जनता से हजारों वादे कर भूल जाने को लेकर भाजपा प्रत्याशियों को जनता के भारी गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इस गुस्से से अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी नहीं बच पा रहे है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र सीहोर जिले के बुधनी में उनकी पत्नी साधना सिंह को जनसंपर्क के दौरान कुछ महिलाओं के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पानी की समस्या को लेकर एक महिला ने उन्हें खूब खरी-खरी सुनाईं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

साधना सिंह कल महिलाओं के साथ बुधनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रहटी में जनसंपर्क के लिए गईं थीं। तभी कुछ महिलाओं ने उन्हें पीने के पानी की समस्या बताते हुए कहा कि पिछले पांच साल से उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

साधना सिंह ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन महिलाएं इस बात पर अड़ी रहीं कि उनकी समस्या लगातार बनी हुई हैं। एक महिला बहस करने लगी। साधना सिंह के साथ चल रहीं महिलाओं ने उन्हें आश्वस्त किया कि जल्दी समस्या हल हो जाएगी।

बता दें कि इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री उमाशंकर गुप्ता को जनता का भारी गुस्से का सामना करना पड़ा। भोपाल के दक्षिण- पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाशंकर गुप्ता को जैसे ही इलाके के लोगों ने उनसे समस्याएं सुनानी शुरू कर दीं तो वह भड़क उठे और उल्टे जनता को ही तमाम नसीहतें देने लगे।

यह देख इलाके के लोग भड़क उठे और उन्होंने  मंत्री को क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया। जिसके कारण मंत्री को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles