Sunday, December 5, 2021

शिवराज के काफिले से लगा जाम, घायल ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा

- Advertisement -

मुख्यमंत्री के लंबे-लंबे काफिले हमेशा ही जनता की मुसीबत बनते है लेकिन मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का काफिला किसी की मौत की वजह बन गया.

दरअसल, विदिशा जिले के कागपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया. इस दौरान सीएम के रैली के लिए बस लेकर पहुंचा क्लीनर का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसने जाम की वजह से अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

हालांकि अस्पताल केवल 15 मिनट की दुरी पर था लेकिन भारी जाम के चलते घायल को तीन घंटे में भी अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका. उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई.

मृतक का नाम साजिद है, वह बस क्लीनर था और वह बीजेपी कार्यकर्ताओं को लेकर कागपुर पहुंचा था. नटेरन अस्पताल में कार्यरत ब्लॉक मेडिकल अधिकारी नीतू सिंह ने कहा अस्पताल आने से पहले उसकी मौत हो चुकी थी, उसका पूरा शरीर ठंडा पड़ चुका था.

उन्होंने बताया, उसकी लगभग 3 घंटे पहले मौत हो गई थी. अगर पहले अस्पताल लाया जाता तो शायद बच सकता था. उसका पूरा शरीर अकड़ा हुआ था नाक-मुंह से खून आ रहा था. सरकार ने मृतक के परिजनों को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles