शिवपुरी में बीजेपी की महिला कार्यकर्त्ता को इंदौर की एक युवती को नौकरी के बहाने बुलाकर सेक्स रैकेट में जबरदस्ती शामिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं. बीजेपी महिला कार्यकर्त्ता का नाम रज्जी रंधावा हैं. ये बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्त्ता हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रज्जी रंधावा ने युवती को नौकरी के बहाने इंदौर से बुलाया, युवती इंदौर से 8 फरवरी की रात शिवपुरी आ गई. रज्जी ने उसे अपने घर पर मेहमान बनाकर रखा. जब युवती ने नौकरी की बात कही तो वो रज्जी उसे 9 फरवरी की सुबह एक ठिकाने पर ले गई. रज्जी युवती को जबरन किसी ग्राहक के पास धकेलने लगी. युवती रज्जी के इरादे समझ गई और वहां से भागने लगी तो उसने युवती के साथ सड़क पर झगड़ा करना शुरू कर दिया. उसी दौरान एक सिपाही नवनीत शर्मा ने दोनों को झगड़ते हुए देख लिया.

युवती ने रोते हुए सिपाही नवनीत को पूरी बात बता दी. नवनीत रज्जी और उस युवती को शिवपुरी कोतवाली ले आया. कोतवाली में सारी कहानी जानकर पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर रज्जी रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस के अनुसार, रज्जी रंधावा BJP की शिवपुरी मंडल इकाई की कार्यकर्ता हैं. नगर मंडल की ओर से 24 अप्रैल 2016 को सूची जारी हुई सूची में रज्जी रंधावा का नाम 56 वे नंबर पर दर्ज है. पुलिस उससे पूछताछ कर प्रदेश भर में फैले सेक्स रैकेट का नेटवर्क जानने में जुटी है. पुलिस को आशंका है कि BJP कार्यकर्ता होने के रसूख में रज्जी बड़ा सेक्स रैकेट चला रही है, जिसके तार पूरे प्रदेश में फैले हो सकते हैं। फिलहाल रज्जी पुलिस की हिरासत में है, उससे पूछताछ कर रही है

Loading...