Sunday, June 13, 2021

 

 

 

शिवाजी भक्तों ने नववर्ष पर लोगों को किया सरेआम नंगा, 9 लोगों की हुई गिरफ्तारी

- Advertisement -
- Advertisement -

balumath

पुणे के विसापुर किले में शिवाजी भक्तों नववर्ष मनाने पहुंचे लोगों को सरेआम बेइज्जत किया और उनके साथ मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के ग्रुप को गिरफ्तार किया है, जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 31 दिसंबर की रात को किलें में 26 ट्रेकर का एक ग्रुप मुंबई से नव वर्ष मनाने के लिए पहुंचा था. माऊंट एवरेस्ट कॉमिपिटिशन की तैयारी कर रहा ये ग्रुप हर वीकेंड्स पर किलों में कैंप लगाता हैं. नव वर्ष की संध्या पर करीब 9:30 बजे एक ग्रुप वहां पहुंचा और इन लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इनमे से एक पीड़ित महिला ने बताया कि ग्रुप के सदस्यों ने पीडिता और उसके पति के साथ मारपीट की. दो अन्य पुरुषों और उनकी बीवियों पर भी हमला किया गया. इसके साथ उन्होंने जबरन मराठी बोलने को कहा, नहीं बोलने पर उन्हें छड़ी से मारा गया जिसके कारण उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया.

छत्रपति शिवाजी के नाम के नारे लगा रहे इन लोगों ने पुरुषों की शर्ट्स उतरवाईं और उनपर कोल्ड ड्रिंक भी डाली. उन्होंने पुलिस की शर्मनाक कारवाई के बारे में भी बताया कि पुलिस ने करीब 8 घंटे उनके साथ यह चेक करने में निकाल दिए कि उन्होंने कहीं शराब तो नहीं पी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles