अयोध्या में बनने वाली राम मूर्ति के लिए शिया देंगे चांदी के 30 तीर

9:56 am Published by:-Hindi News
वसीम रिजवी

अयोध्या में बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बनाने का समर्थन करने वाला शिया वक्फ बोर्ड अब योगी सरकार द्वारा प्रस्तावित राम की 100 मीटर ऊंची मूर्ति के लिए 10 चांदी के तीर देगा.

शिया वक्फ बोर्ड ने ये फैसला शिया समुदाय की सलाह पर लिया है. जिसमे समुदाय के कुछ लोगों ने चांदी के तीर समुदाय की और से भेंट करने की ख्वाहिश जाहिर की थी. बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा कि ये तीर भारत की आतंकवाद से लड़ाई के प्रतीक होंगे.

उन्होंने कहा, भगवान राम ने जिस तरह अपने तीरों से राक्षसों का अंत किया था, उसी तरह आज भारत में आतंकवाद रूपी राक्षसों का अंत किया जाना देश हित में जरूरी है.

ध्यान रहे प्रदेश की योगी सरकार ने ‘नया अयोध्या’ प्लान के तहत सरयू नदी के पास भगवान राम की एक विशाल मूर्ति बनाने का फैसला किया है. इस फैसले पर सवाल भी उठने शुरू हो गए है.

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकारी पैसे का इस्तेमाल धार्मिक कार्यों में नहीं किया जा सकता, उन्होंने हाल ही में आए गुजरात दंगों से जुड़े सुप्रीम कोर्ट के फैसले का भी हवाला दिया.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें