शिया वक्फ बोर्ड चीफ वसीम रिजवी पर पत्नी को बंधक बनाकर प्रताड़ित करने का आरोप

10:37 am Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी पर पत्नी को बंधक बनाकर प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। इस मामले में मेरा हक फाउंडेशन संस्था की कार्यकर्ता फरहत नकवी ने सआदतगंज पुलिस से शिकायत की है।

फरहत नकवी का कहना है कि लोगों से जानकारी पाकर वह वसीम रिजवी की पत्नी से मिलने गई थीं, लेकिन उनके समर्थकों ने अभद्रता व धक्का-मुक्की करते हुए भगा दिया। दरअसल सोमवार को उत्पीड़न की सूचना मिलने पर फरहत नकवी उनकी पत्नी से मिलने सआदतगंज स्थित यतीम खाने पहुंची थीं।

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी पर पत्नी की प्रताड़ना का आरोप

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी पर पत्नी की प्रताड़ना का आरोप, हंगामा, पुलिस से शिकायत।पढ़ें पूरी खबर : https://www.amarujala.com/lucknow/harresment-of-wife-case-against-shia-waqf-board-chairman-wasim-rizvi

Amar Ujala Lucknow ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಜೂನ್ 17, 2019

इस दौरान मुलाकात के लिए उन्होंने दरवाजा पीटा और जिद पर अड़ गई लेकिन काफी देर तक प्रयास करने के बावजूद किसी ने जरवाजा नहीं खोला और उनकी मुलाकात नहीं ही सकी। जिसके बाद उन्हें वहां से भगा दिया गया। महिला ने आरोप लगाया कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के समर्थकों ने उनके साथ अभद्रता और धक्का-मुक्की की और उन्हें वहां से भगा दिया।

इसके बाद फरहत नकवी ने सआदतगंज थाने में तहरीर दी है और महिला आयोग और उच्च अधिकारियों से मामले में शिकायत की बात कही है।  उधर, वसीम रिजवी का आरोप है कि मौलाना कल्बे जवाद के खिलाफ एक महिला ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। उस मामले में मैंने महिला की तरफ से हिमायत की थी। इस पर ही मौलाना जवाद के इशारे पर पर आज ये महिलाएं मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाने आ गईं। वह इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें