Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

जिस गाय को हम माँ कहते है, मोदी उसी का मांस बेचकर पैसा कमा रहे है- शंकराचार्य

- Advertisement -
- Advertisement -

shankracharya

हरिद्वार पहुंचे द्वारिका एवं ज्योर्तिपीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश के साथ वादा खिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गाय की पूजा करने वाले देश की सरकार उसका मांस बेचकर विदेशी मुद्रा कमाने में लगी हुई है.

शंकराचार्य ने कहा, देश के विभिन्न राज्यों में गोहत्या पर प्रतिबंध के बावजूद भारत आज विश्व में गो मांस बिक्री पर प्रथम स्थान में आता है. यह दुर्भाग्य है कि जिस देश के लोग गाय को माता समझते हैं और उसकी पूजा करते हैं, उसी देश की सरकार गौमांस की बिक्री कर विदेशी मुद्रा कमाने में लगी है.

इस दौरान अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि ने भाजपा पर  राम मंदिर मुद्दे से भटकने का आरोप लगाया. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि ने कहा कि जब से देश में भाजपा की सरकार आयी है, साधुओं की जाति, पिता का नाम , निवास बताना अनिवार्य कर दिया गया है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि संत समाज इसका विरोध करता है. उन्होंने कहा कि सभी संत अपने पदनाम का ही प्रयोग करें. न्होंने प्रयाग कुंभ में फर्जी शंकराचार्यों के प्रवेश को रोकने के लिए भी सरकार से सहयोग मांगा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles