Thursday, October 21, 2021

 

 

 

शर्मनाक: भारत घूमने आए स्विस जोड़े को डंडों और पत्थरों से पिटा, किया लहुलुहान

- Advertisement -
- Advertisement -

swi1

अतिथि देवो भव के तहत भारत घूमने आए स्विस जोड़े का यूपी के फतेहपुर सीकरी में ऐसा स्वागत किया गया. जिसके बारें में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा.

रविवार को फतेहपुर सीकरी पहुंचे इस जोड़ें पर स्थानीय युवाओं ने डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया. दोनों को बेदर्दी के साथ पिटा गया. सबसे बड़ी शर्मनाक बात ये है कि खून से लथपथ विदेशी पर्यटक सड़क पर पड़े रहे लेकिन किसी ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की बल्कि उनका वीडियो बनाते रहे.

इस मामलें को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सख्त नाराजगी जताई है और प्रदेश की योगी सरकार से जवाब मांगा है. उन्होंने बताया कि  विदेश मंत्रालय के अधिकारी हॉस्पिटल जाकर स्विस नागरिकों से मिलेंगे.

स्विज जोड़े मेरी द्रोज और क्यून्टीन जेर्मी ने बताया कि रविवार को फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूमने के दौरान आरोपियों ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. फिर उनका पीछा करना जारी रखा. वे हमें कहीं ले जाना चाहते थे. लेकिन इंकार करने पर उन्होंने हम पर हमला कर दिया.

क्लॉर्क का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें अब एक कान से कम सुनाई देगा. इस हमले में उनकी गर्लफ्रेंड को भी चोटें आई हैं. क्लार्क ने बताया कि जब मेरी ने मुझे बचाना चाहा तो उसे भी पीट दिया.’ इस मामले में आगरा पुलिस ने एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles