Monday, October 18, 2021

 

 

 

पुलिस जांच में ‘अय्याश’ निकला अफराजुल की हत्या करने वाला दरिंदा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली – इसी महीने छ दिसंबर को एक बंगाली मजदूर मोहम्मद अफराजुल की हत्या करने वाले शंभूलाल रेगर के बारे में अब नये खुलासे होने शुरू हो गये हैं। बता दें कि शंभूलाल रेगर को कुछ हिन्दुवादी संगठनों ने हिन्जू हृदय सम्राट की तरह पेश करके उसके पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की थी, जिसमें पुलिस के साथ भी उनकी मुठभेड़ हुई थी।

शंभू के बारे में हो रही जांच में सामने आया है कि शंभूलाल रेगर एक आवारा किस्म का प्राणी है जिसने अपनी अय्याशियों का घिनौना चेहरा छिपाने के लिये बेरहमी से अफराजुल की हत्या कर दी थी। शंभू के एक युवती के साथ अवैध संबंध थे जिन्हें छिपाने के लिये उसने अफराजुल की हत्या कर दी थी।

पुलिस जांच में सामने आया है कि शंभू रैगर एक लड़की के साथ अवैध रिश्ते में था और अपने परिवार और पड़ोसियों का ध्यान भटकाने के मकसद से उसने अफराजुल की हत्या कर दी, उसने शातिराना तरीके से इस घटनाक्रम को लव जिहाद का एंगल देकर अंजाम दिया।

पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि वह नफरत फैलाने वाले वीडियो देखता था लिहाजा उसे किसी एसे शख्स की तलाश थी जिसे वह अपना शिकार बना सके। उसने इसी भावना के तहत कमजोर अफराजुल को चुना और उसकी हत्या का पूरा वीडियो बनाया, और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गौरतलब है कि मोहम्मद अफराजुल पश्चिम बंगाल के माल्दा के रहने वाले थे, वे राजस्थान के राजसमंद में मजदूरी किया करते थे, शंभूलाल उन्हें दोस्त बनाकर अपने साथ लेकर गया था, उसने उनपर पीछे वार किया और फिर एक धारदार हथियार से उनपर कई वार किये, इसके बाद उसने उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। उसने इस बर्बर हत्या का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles