shambhu lal 650x400 61519024388

shambhu lal 650x400 61519024388

राजस्थान की वसुंधरा सरकार राजसमंद में अपनी कथित बहन के साथ अवैध सबंध छुपाने को लेकर पश्चिम बंगाल के मुस्लिम मजदुर मुहम्मद अफ़राज़ुल की बेदर्दी के साथ हत्या कर उसको जलाने वाले शंभुलाल रैगर को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रही है.

दरअसल अब तक उसके जेल से दो वीडियो वायरल हो चुके हैं. जिनमे वह अल्पसंख्यकों के बारे में उल्टा-सीधा बक रहा है. इन वीडियो से उसे मिल रहे स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने का खुलासा हुआ है. ये वीडियो किसी स्मार्ट फोन से जोधपुर की सेंट्रल जेल से बनाये गए है. जो इंटरनेट सर्विस के साथ चालु थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालांकि अब तक जेल प्रशासन न तो मोबाइल का पता लगा पाया है और नहीं हेडफोन. आप को बता दें कि जेल प्रशासन ने शंभू को मंदिर तक जाने की छुट दी हुई है. जिसका इस्तेमाल वह वीडियो बनाने में कर रहा है. वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहा है तो वहीँ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को कोस रहा है.

ध्यान रहे राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के 50 साल के मुस्लिम बुजुर्ग मोहम्मद अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया.

उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

Loading...