shahn

एसी एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं के निशाने पर रविवार (07 अक्टूबर) को भागलपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन आ गए। सवर्ण सेना के सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने हुसैन को घेरकर काले झंडे दिखाए।

जानकारी के अनुसार, करीब पंद्रह मिनट तक सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता के काफिले को रोक कर प्रदर्शन किया। सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने स्टेशन चौक पर उस समय प्रदर्शन किया जब शाहनवाज हुसैन होटल से जिला स्कूल मैदान भाजयुमो की ओर से आयोजित युवा संकल्प सम्मेलन में भाग लेने जा रहे थे।

इस दौरान सवर्ण सेना के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर केन्द्र सरकार और भाजपा नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की। इससे पहले शनिवार को ही सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री ललन सिंह को भी विरोध के दौरान काले झंडे दिखाए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

शाहनाज हुसैन और अश्विनी चौबे के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और सांसद व दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी को भी सवर्ण सेना के विरोध का सामना बिहार के अलग-अलग इलाकों में करना पड़ा है।

Loading...