modi bjp 1524108603 618x347

श्रीनगर: हवाला फंडिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हुर्रियत कांफ्रेंस के नरमपंथी धड़े के नेता शाहीदुल इस्लाम की दो नाबालिग बेटियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

उन्होने पत्र मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप की मांग करते हुए कहा कि उनके पिता के खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है और वह वार्ता समर्थक नेता है। इस पत्र को मीडिया मे भी जारी किया गया।

उन्होंने पत्र में कहा, ‘‘ हमारे पिता, एक प्रमुख नेता कश्मीर के शांतिपूर्ण समाधान के उद्देश्य वाले वार्ता समर्थक रुख के लिये जाने जाते हैं जिसके लिये उन पर अज्ञात बंदूकधारियों ने दो बार हमला किया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

shahi

शाहीदुल इस्लाम की बेटियों ने यह भी कहा कि हमने यह उम्मीद कभी नहीं की थी कि हमारे पिता जैसे शांतिप्रेमी और नरमपंथी आवाज वाले के साथ विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में इतना दरिद्रतापूर्वक व्यवहार होगा।

उन्होंने कहा, “हम विनम्रतापूर्वक भारत और पाकिस्तान की सरकारों से अपील करते हैं कि राजनीतिक बंदियों और उनके परिवारों के साथ-साथ अपराधियों और उनके परिवारों को भी मानवीय व्यवहार करने का अधिकार है।”

दोनों बहनों ने कहा, “हमारे लिए, हमारा घर जेल की तरह है, जब से उनके पिता को जेल भेजा गया है, और उनके खिलाफ आरोपों में से कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है। उन्होने कहा, “हम आपसे तत्काल व्यक्तिगत हस्तक्षेप की उम्मीद करते हैं।”

Loading...