Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

शिवसेना मंत्री ने कहा, ‘हमारी जेब में तैयार रखे हैं इस्तीफे, सिर्फ उद्धव जी के निर्देश का है इंतजार

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र में होने वाले निकाय चुनावों में शिवसेना और बीजेपी में गठबंधन नहीं हो पाया हैं जिसके बाद शिवसेना ने अकेले चुनाव लड़ने का एलान कर दिया. इसी बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्य के मंत्री रामदास कदम ने बीजेपी को अपने तेवार दिखाते हुए कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में शामिल पार्टी के मंत्री इस्तीफा अपनी जेब में लेकर घूम रहे हैं और पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं.

शिवसेना मंत्री का ये बयान शुक्रवारको मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से हुई मुलाकात के बाद आया हैं. दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों से धार्मिक तस्वीरों को हटाने का निर्देश दिया था जिसे रद्द करने की मांग को लेकर शिवसेना के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी.

इस मुलाकात के बाद रामदास कदम ने संवाददाताओं से कहा, “हम इस्तीफा जेब में लेकर घूम रहे हैं. जब भी उद्धवजी कहेंगे, हम इस्तीफा दे देंगे.” उन्होंने कहा कि फडणवीस ने संसद के बजट सत्र से पहले सांसदों की जो सर्वदलीय बैठक बुलाई है, वे उसका भी बहिष्कार करेंगे.

वहीँ मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि चाहे बीजेपी के साथ कोई आए या ना आए लेकिन राज्य में बदलाव होगा वहीं, महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख रावसाहेब दानवे ने जोर देकर कहा कि राज्य सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.इस बीच भाजपा नेता कीरिट सोमैया ने कहा कहा, बीजेपी ‘बीएमसी घोटालों’ पर ‘अश्वेत पत्र’ जारी करेगी.

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, “रास्ते का कोई भी आदमी खड़ा हो जाएगा और सवाल पूछने लगेगा? लोगों को अपनी हद में रहना चाहिए.” उन्होंने कहा, “हम महाराष्ट्र को अस्थिर नहीं करना चाहते इसलिए हमें राज्य में कुछ समय के लिए गठबंधन बनाए रखना जरूरी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles