लखनऊ: शहर भर में शिया मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद बीजेपी के होर्डिंग पर नजर आ रहे हैं. लेकिन जब उनसे बीजेपी समर्थन के बारें में पूछा गया तो वे भड़क उठे.

दरअसल, मौलाना कल्बे जवाद को अपनी तस्वीर के बीजेपी के होर्डिंग पर होने की जानकारी ही नहीं थी. उनका कहना हैं कि बिना इजाजत उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया हैं. नाराज़ मौलाना कल्बे जवाद ने इसके लिए बीजेपी को कानूनी कार्यवाही करने की धमकी दी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी के साथ इमरान नकवी ने कहा कि मौलाना सैयद कल्बे जव्वाद नकवी ने किसी राजनीतिक दल या राजनीतिक नेता का समर्थन नहीं किया है, इसलिए विज्ञापन बैनरों और होर्डिंगों पर उनकी तस्वीर का उपयोग करना अवैध है. उन्होंने कहा कि अगर इन तस्वीरों को विज्ञापन, बैनरों और होर्डिंगों से हटाया नहीं गया, तो हम कानूनी कार्रवाई के लिए मजबूर होंगे.

इमरान नकवी ने कहा कि मुहर्रम के महीने में मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी की फोटो का उपयोग अजादारी के हवाले से किया गया था लेकिन अब राजनीतिक हित प्राप्त करने के लिए किया जा रहा है. यह कदम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इमरान ने कहा कि मौलाना कल्बे जवाद नकवी ने केवल जनता से ज्यादा वोट डालने की अपील की है क्योंकि मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में वोटों का प्रतिशत कम रहता है, मौलाना ने किसी राजनीतिक दल या किसी राजनीतिक नेता का समर्थन नहीं किया है

Loading...