hapud

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कथित गौरक्षा के नाम पर हुई मुस्लिम युवक की हत्या के मामले मे दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमे घायल समीउद्दीन (65) को पीटा जा रहा है है, उसकी दाढ़ी नोची जा रही है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि घायल 65 वर्षीय समयुद्दीन के शरीर से लगातार खून बह रहा है। वह छोड़ देने की गुहार लगाते हैं लेकिन भीड़ में शामिल लोग उनकी दाढ़ी खींचकर दोबारा मारते हैं।

एक मिनट 3 सेकंड के विडियो में समयउद्दीन हांफते हुए दिख रहे हैं। उनके कपड़ों पर खून लगा हुआ है। उनसे विडियो में गौकशी करने की बात कुबूल करवाई जा रही है। समयउद्दीन विडियो में गाय देखने की बात कहते दिख रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के बछेड़ा गांव में 18 जून को कथित गोहत्या के आरोप में गांव के लोगों ने कासिम नाम के एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।जबकि, भीड़ की पिटाई से उसका साथी समीउद्दीन बुरी तरह से घायल हो गया था।

इससे पहले गुरुवार को इसी मामले की एक फोटो वायरल हुई जिसमे कुछ लोग मारे गए शख्स के शव को पुलिस की मौजूदगी में घसीटते हुए ले जा रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस गुरुवार रात यूपी पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज पर इस मामले में माफी मांगी थी।

बछेड़ा खुर्द गांव के लोगों का कहना है कि समीउद्दीन किसान है। घटना के दिन वह अपने खेत से पशुओं का चारा लेने गया था। तभी उसके खेत में एक गाय और बछड़ा घुस गया, जिसे समीउद्दीन बाहर निकाल रहा था। इसके बाद किसी ने गांव में गोहत्या की अफवाह फैला दी। गांव से लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों की जमकर पिटाई करने लगे। उस वक्त कासिम भी वहीं मौजूद था. पिटाई से उसकी मौत हो चुकी है।

Loading...