Saturday, June 12, 2021

 

 

 

सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा – मितरों…, बीजेपी नेता तिलमिला उठे

- Advertisement -
- Advertisement -

शिवपुरी: गुरुवार को शिवपुरी शहर के पुराने बस स्टैंड पर आमसभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मखौल उड़ाकर खूब वाहवाही लूटी. इस दौरान सिंधिया ने न सिर्फ पीएम मोदी की नकल उतारी, बल्कि उन्हीं के अंदाज में मितरों… कहते हुए तीखे कटाक्ष भी किए.

उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल उतारते हुए जनता को मित्रों संबोधित करते हुए कहा, केंद्र की मोदी सरकार ने नोटबंदी करके देश को लॉक कर दिया. जिस तरह से कौन बनेगा करोड़पति में सवाल का जवाब लॉक किया जाता था. एटीएम का मतलब होता है एनी टाइम मनी, लेकिन मोदी सरकार के कार्यकाल में इसका मतलब हो गया-आएगा तभी मिलेगा।. इस सरकार ने वैक्यूम प्रेशर की तरह देशवासियों का पैसा खींच लिया.

सांसद सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं भाइयो-बहनों मैं देश का सुंदर भविष्य बना रहा हूं, आज हर वर्ग परेशान है, क्या यही है सुंदर भविष्य. सांसद सिंधिया ने व्यंग्य करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का यह हाल है कि कर दो एलान-बिना कोई प्लान. वो कहते हैं डिजीटल इंडिया बना रहे हैं, जबकि भारत के गांव में अभी तक इंटरनेट नहीं है तो डिजिटल कैसे होगा..?
सिंधिया ने मोदी को जादूगर बताते हुए कहा कि जैसे जादूगर अपनी टोपी में से कुछ भी निकाल देता है, ठीक उसी तरह मोदी भी कर रहे हैं. यह देश एक आदमी से नहीं वरन 125 करोड़ देशवासियों से चलता है. नोटबंदी के बाद किसान परेशान है, टमाटर, प्याज, किसान सड़कों पर फेंक रहा है। जो माताएं-बहनें अपना पैसा जोड़कर रखती थीं, उसे भी इस सरकार ने निकलवा लिया.
सिंधिया द्वारा पीएम मोदी की नक़ल उतारे जाने को लेकर मप्र के उच्च शिक्षामंत्री जयभान सिंह पवैया तिलमिलाए गए. पवैया ने बयान जारी कर करते हुए कहा कि सिंधिया को कॉमेडी सर्कस में भर्ती हो जाना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles