niru

niru

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़ा रोजागर के बयान के विरोध में ‘पकौड़ा प्रोटेस्ट’ कर रहे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) के मुंबई अध्यक्ष संजय निरुपम को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मुंबई पुलिस ने संजय निरुपम को गिरगांव चौपाटी से गिरफ्तार किया है. संजय निरुपम राज्य सचिवालय के पास कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पकोड़े बेच कर प्रधानमंत्री के बयान का विरोध कर रहे थे. इस आंदोलन के चलते मुंबई के मरीन ड्राइव के आसपास काफी जाम लग गया, जिससे लोगों को काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इससे पहले निरुपम ने अपने ट्वीट में इस अपने अनोखे विरोध की जानकारी दी थी. ट्वीट में लिखा था, ‘बेरोज़गार नौजवान आज #पकौड़े बेचेंगे महाराष्ट्र सरकार के मुख्यालय मंत्रालय के सामने. दुकानें सजेगी तीन बजे. आप भी आइए. या तो पकोड़े बेचिए या ख़रीदिए और खाइए.

साथ ही निरुपम ने लिखा, मोदीजी के राज में भारत में युवा बेरोज़गार 12 करोड़ हो चुके हैं. यह अब तक का रिकार्ड है. दुनिया में सबसे ज़्यादा बेरोज़गार हमारे देश में हैं. पाप का घड़ा जल्द फूटेगा.

गोरतलब रहे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में मुद्रा लोन का महत्व समझाते हुए पकौड़े बेचने को रोजगार में शामिल बताया था.

Loading...