saba

saba

उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के नगर पंचायत सिरौली की चेयरमैन ममता पांडे ने हिन्दू धर्म त्याग कर इस्लाम धर्म अपना लिया है. ममता पांडे समाजवादी पार्टी की नेता है. उन्होंने अपना नाम भी परिवर्तित कर लिया. उन्होंने अपना नाम सबा खान रख लिया है.

इस बात की जानकारी खुद सबा खान उर्फ़ ममता पांडे ने एक वीडियो जारी कर दी है. उन्होंने ये बड़ा फैसला अपने परिजनों के उत्पीड़न की वजह से लिया. ममता पांच वर्ष पहले सिरौली से नगर पंचायत चेयरमैन चुनी गई. उन्होंने आरोप लगाया कि चेयरमैन बनने के बाद से ही पति उनको प्रताड़ित कर रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने वीडियो में कहा कि चेयरमेन बनने के साथ ही पति ने उन पर अनैतिक कार्य करने को लेकर दबाव डालना शुरू कर दिया था. जिसके चलते उन्होंने अपना ससुराल भी छोड़ दिया. ममता का कहना है कि इन कामों में पति के परिजनों ने भी जमकर दबाव डाला.

ममता का कहना है कि बीते के महीने से वह किराये के मकान में अलग रह रही है. ऐसे में उन्होंने अब इस्लाम धर्म कबूल किया है. समाजवादी पार्टी में कद्दावर नेता के तौर पर पहचाने जाने वाली ममता अपने ससुराल वालों के जुल्मों के आगे टूट गई.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिपंल यादव से मदद मांगी है.

Loading...