गौरक्षकों के हाथों मारे गए पहलू खान हत्याकांड में अलवर पुलिस पहले ही शक के घेरे में है. लेकिन अब अलवर पुलिस एक मुस्लिम परिवार से गाये छीने जाने को लेकर चर्चा में है.

दरअसल, भगवा संगठनों की शिकायत पर अलवर पुलिस ने मुस्लिम परिवार की 51 गायों को छीनकर गांव की एक गौशाला को सौंप दिया. हालांकि पुलिस ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित सुब्बा खान (45) ने कहा कि गौरक्षकों की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने बलपूर्वक 51 गायों को पकड़कर उन्हें गौशाला में भेज दिया.

वह अब एसडीएम अॉफिस और पुलिस स्टेशन के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अब तक कोई फायदा नहीं हुआ. वहीँ पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस का कोई हाथ नहीं है और स्थानीय लोग ही गायों को गौशाला ले गए थे.

खान ने बताया कि ये सभी गाये दुधारू है. इन गायो के 17 बछड़े हैं, जिन्हें बोतलों से दूध पिलाना पड़ रहा है. इस सबंध में उन्होंने किशनगढ़ पुलिस स्टेशन और एसडीएम दफ्तर में एफिडेविट देकर गाये वापस देने की मांग की है.

अलवर के एसपी राहुल प्रकाश ने टीओआई को बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है और कोई टिप्पणी करने से पहले वह इसकी जानकारी हासिल करेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?