Saturday, July 24, 2021

 

 

 

साध्वी प्राची के बिगड़े बोल: तलाक से बचना हैं तो मुस्लिम महिलाएं हिंदू युवकों को कहें ‘आई लव यू’

- Advertisement -
- Advertisement -

लाख साध्वी प्राची खुद को सन्यासी होने का दावा करती हों लेकिन वे जब कुछ कहने के लिए मुंह खोलती हैं तो हमेशा ही उनकी जुबान से जहरीले बोल ही निकलते हैं. जिसमे देश के अल्पसंखयक समुदाय के लिए अपमानजनक ही बातें होती हैं.

साध्वी प्राची ने फिर से विवादित बयान देते हुए मुरादाबाद में एक सभा में कहा कि मुस्लिम महिलाए तीन तलाक से परेशान हैं तो उन्हें हिन्दू लड़को को ‘आई लव यू’ कहना चाहिए. उन्होंने कहा, जो बहनें तलाक से परेशान हैं उन बहनों को लिए सलाह देती हूं कि वो ऐसे धर्म को छोड़कर के हिंदू धर्म परिवर्तित कर लें, मेरे हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें कहें आईलवयू तो मेरे बेटे शादी करने को तैयार हो जाएंगे.

राम मंदिर को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि मैं मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि यूपी में शांति और सौहर्द चाहते हो तो ये फतवे जारी करो कि अयोध्या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं बनेगा. साध्वी प्राची ने आगे कहा कि यूपी के अंदर अब योगी जी की सरकार आ गई है. अब चिंता की बात नहीं है.

मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने का साध्वी प्राची का यह पहला काम नहीं हैं. कई मौको पर उन्होंने ऐसे बयान देकर समाज को बांटने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles