लाख साध्वी प्राची खुद को सन्यासी होने का दावा करती हों लेकिन वे जब कुछ कहने के लिए मुंह खोलती हैं तो हमेशा ही उनकी जुबान से जहरीले बोल ही निकलते हैं. जिसमे देश के अल्पसंखयक समुदाय के लिए अपमानजनक ही बातें होती हैं.

साध्वी प्राची ने फिर से विवादित बयान देते हुए मुरादाबाद में एक सभा में कहा कि मुस्लिम महिलाए तीन तलाक से परेशान हैं तो उन्हें हिन्दू लड़को को ‘आई लव यू’ कहना चाहिए. उन्होंने कहा, जो बहनें तलाक से परेशान हैं उन बहनों को लिए सलाह देती हूं कि वो ऐसे धर्म को छोड़कर के हिंदू धर्म परिवर्तित कर लें, मेरे हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें कहें आईलवयू तो मेरे बेटे शादी करने को तैयार हो जाएंगे.

राम मंदिर को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि मैं मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि यूपी में शांति और सौहर्द चाहते हो तो ये फतवे जारी करो कि अयोध्या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं बनेगा. साध्वी प्राची ने आगे कहा कि यूपी के अंदर अब योगी जी की सरकार आ गई है. अब चिंता की बात नहीं है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने का साध्वी प्राची का यह पहला काम नहीं हैं. कई मौको पर उन्होंने ऐसे बयान देकर समाज को बांटने की कोशिश की है.

Loading...