Saturday, November 27, 2021

आरएसएस कार्यकर्ता ने दी केरल सीएम को धमकी, दुबई में नौकरी से निकाला गया

- Advertisement -

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन को फेसबुक वीडियो के जरिए एक आरएसएस कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी देना महंगा पड़ गया है। दुबई में काम कर रहे इस शख्स को कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया।

जान से मारने की धमकी देते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता कृष्णकुमार एस.एन. नायर ने फेसबुक वीडियो में कहा कि वह अपने इस मंसूबे को अंजाम देने के लिए जल्द केरल आएगा.

नायर ने कहा, मैं आरएसएस का पूर्व समर्थक हूं. मैं फिर से सक्रिय होने वाला हूं. मैं यहां अपनी नौकरी से इस्तीफा देकर केरल लौट रहा हूं, मैं दुबई में रहता हूं. मैं हत्या के इरादे से दो – तीन दिन केरल में रहूंगा.

उसने कहा, पुराने चाकुओं को धार देने का वक्त आ गया है. मुझे मेरे जीवन के अंत की परवाह कम है. अगर हमने किसी की हत्या का निश्चय कर लिया है, तो हमें उसे अंजाम देने की जरूरत है.

बता दें कि आरोपी अबूधाबी स्थित टारगेट इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में रिगिंग सुपरवाइजर के पद पर काम करता था. भड़काऊ पोस्ट करने पर उसे बुधवार को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निकाल दिया गया.

इसके बाद नायर ने माफी मांगते हुए कहा, ‘मैंने अपनी नौकरी गंवा दी. मैं किसी भी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हूं.’ उसने कहा कि वह हमेशा आरएसएस का समर्थक बना रहेगा. उसने पिनरई विजयन के लिए जो भी कहा, उसके लिए उनसे और सभी राजनेताओं से माफी मांगता है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles