Spread over 39 countries, RSS, video conferencing looking through branches

आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने गश्त लगा रहे एक सर्किल इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर और तीन पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला कर दिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अपने एक कार्यकर्ता की रिहाई की मांग के तहत पुलिस थाना का घेराव कर रहे आरएसएस के कार्यकर्ताओं के हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये और पुलिस के तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। पुलिस ने मंगलवार (8 मार्च) को बताया कि कोट्टाराक्कारा पुलिस थाना का घेराव करने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सोमवार (7 मार्च) देर रात खदेड़ा दिया। पुलिस ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पथराव कर पुलिस के तीन जीपों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने गश्त लगा रहे एक सर्किल इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर और तीन पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला कर दिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले, एक मामले में गिरफ्तार आरएसएस कार्यकर्ता बिनेश को रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे पुलिस थाना में लाया गया था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके बाद, आरएसएस के कुछ कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाना का घेराव किया और जबरन पुलिस थाना में घुस कर बिनेश की रिहाई की मांग की। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में 35 लोगों के खिलाफ दो मामले दर्ज किये गये हैं। (Jansatta)

Loading...